नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नही
हरदोई की जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती के दिखे सख्त तेवर – C भारत न्यूज

C भारत न्यूज

Latest Online Breaking News

हरदोई की जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती के दिखे सख्त तेवर

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

 

हरदोई की जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती के दिखे सख्त तेवर

कांग्रेस व भाजपा पर जमकर बरसीं मायावती

हरदोई से अमरीश सिंह की रिपोर्ट

भाजपा ने फ्री राशन देकर कोई एहसान नहीं किया बल्कि वह जनता द्वारा दिए गए टैक्स के पैसे से दिया गया फ्री राशन

पदोन्नति में आरक्षण देने का नियम समाप्त करने का सपा पर मायावती ने लगाया आरोप

माधौगंज (हरदोई)
बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती ने सपा,भाजपा व कांग्रेस सहित सभी विरोधी दलों पर जमकर प्रहार किए। गलत नीतियों के चलते कांग्रेस अधिकांश राज्यों से बाहर हो गई है। फ्री राशन भाजपा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेहरबानी नही है यह टैक्स का दिया हुआ धन है।

हरदोई जनपद के माधव गंज कस्बे मेंश्री नरपति सिंह इंटर कालेज के खेल मैदान में बसपा द्वारा आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि पार्टी अपने बलबूते पर लोकसभा का चुनाव लड़ रही है।
भाजपा सुप्रीमो ने कहा कि पार्टी ने सभी को टिकट बंटवारे में बराबर भागीदारी दी है। मौजूद अपार भीड़ से भरोसा है कि प्रदेश से बेहतर रिजल्ट लाएंगे।
आजादी के बाद से कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण उसे बाहर होना पड़ा है। भाजपा के अच्छे दिन दिखाने के वादे हवा हवाई साबित हुए। किए गए विकास के दावे जमीन पर चौथाई हिस्सा नजर नही आ रहा है। पूंजीपतियों को धनवान बनाने पर लगे है।
चुनावी बांड पर कहा कि बसपा को छोड़कर दूसरी पार्टियों ने पूंजीपतियों से पैसा लिया है।
सपा ने पदौन्नति में आरक्षण को समाप्त किया है। प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण का लाभ कम मिलता है। भाजपा सरकार में अन्य धर्मों के लोगो की दशा दयनीय।
अपरकास्ट की हालत अच्छी नहीं है। ब्राह्मण समाज का सरकार में शोषण हुआ है,छोटे,मध्यम व्यापारी वर्ग परेशान है महंगाई बढ़ी है देश की सीमाएं सुरक्षित नही है। कांग्रेस,भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है। सरकार साम दाम दंड भेद के साथ पूरी कोशिश कर रही है। फ्री राशन देने से गरीब परिवार का स्थायी तौर पर भला होने वाला नही है।
। मंच से बसपा सुप्रीमो ने मिश्रिख लोकसभा के बसपा प्रत्याशी बीआर अहिरवार, हरदोई प्रत्याशी बीआर अम्बेडकर व उन्नाव के प्रत्याशी अशोक पांडे को जिताने की अपील की।
भाजपा सुप्रीमो मायावती को भाजपा के वरिष्ठ नेता व स्वयजपुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी राजवर्धन सिंह राजू अशोक पांडे ने चांदी का हाथी विधानसभा प्रभारी मुकेश वर्मा व बीआर अहिरवार ने देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान, सूर्यकांत निराला राजेश्वर कुशवाहा रणधीर बहादुर सुनील शर्मा आदि हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]