नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नही
मुंडेर गांव में ठेला लगाए पति-पत्नी और बच्ची को दबंग ने सरेआम पीटा, सड़क पर फेंका सामान, वीडियो हुआ वायरल – C भारत न्यूज

C भारत न्यूज

Latest Online Breaking News

मुंडेर गांव में ठेला लगाए पति-पत्नी और बच्ची को दबंग ने सरेआम पीटा, सड़क पर फेंका सामान, वीडियो हुआ वायरल

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊
  1. मुंडेर गांव में ठेला लगाए पति-पत्नी और बच्ची को दबंग ने सरेआम पीटा, सड़क पर फेंका सामान, वीडियो हुआ वायरल

 

पाली, हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के मुंडेर गांव में सरेआम दबंगई देखने को मिली है। यहां एक दबंग व्यक्ति ने सड़क किनारे ठेला लगाए दंपत्ति व उसकी मासूम बच्ची से मारपीट की और उसका ठेला वह अन्य सामान सड़क पर फेंक दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है और कार्रवाई की मांग की है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आरोपी दबंग गाली गलौज करता हुआ दिखाई पड़ रहा है और ठेला, तखत सड़क पर उल्टा व सामान बिखरा पड़ा हुआ है।

लोनार थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव निवासी रामचंद्र पुत्र चेतराम पाली थाना क्षेत्र के मुंडेर गांव में पाली-रूपापुर मार्ग पर सड़क किनारे समोसा आदि ठेला लगाता है। शुक्रवार शाम 4 बजे वह अपनी पत्नी अनुपम और पुत्री शिखा के साथ ठेले पर मौजूद था। तभी मुंडेर निवासी विनीत सिंह पुत्र अज्ञात आया और गाली गलौज करने लगा, उसकी पत्नी अनुपम ने जब गाली गलौज से मना किया तो आरोपी ने उसकी पत्नी को सरे आम पीटना शुरू कर दिया। उसने जब पिट रही अपनी पत्नी को बचाया तो विनीत ने उसे और उसकी पुत्री शिखा को भी मारा पीटा। दबंग यहीं नहीं रुका और उसने रामचंद्र का ठेला सड़क पर पलट दिया और सामान तोड़ दिया, इसके अलावा एक तखत को भी उल्टा पलट कर तोड़ दिया। पीड़ित परिवार ने भाग कर खुद को कमरे में बंद कर लिया, जिससे उनकी जान बच सकी। पीड़ित रामचंद्र ने पत्नी और बच्ची के साथ थाने पहुंचकर आप बीती बताई, पीड़ित परिवार डरा सहमा हआ है। रामचंद्र ने बताया कि आरोपी विनीत काफी दबंग और गुंडा किस्म का व्यक्ति है जो उसे भविष्य में भी हानि पहुंचा सकता है।

वहीं घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें आरोपी दबंग गाली गलौज करता हुआ दिखाई पड़ रहा है और पीड़ित का ठेला व तखत सड़क किनारे उल्टा पड़ा है, सामान भी बिखरा है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय और उपनिरीक्षक वीर बहादुर सिंह ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है और सुरक्षा का भी भरोसा दिलाया है।

अमरीश सिंह

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]