नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नही
विद्युत विभाग के जिम्मेदारों के नाकामी के वजह से पिछले 25 दिनों से अंधेरे में रहने को ग्रामीण मजबूर । – C भारत न्यूज

C भारत न्यूज

Latest Online Breaking News

विद्युत विभाग के जिम्मेदारों के नाकामी के वजह से पिछले 25 दिनों से अंधेरे में रहने को ग्रामीण मजबूर ।

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

 

विद्युत विभाग के जिम्मेदारों के नाकामी के वजह से पिछले 25 दिनों से अंधेरे में रहने को ग्रामीण मजबूर ।

ग्रामीण बोले बिजली विभाग के कारण पिछले 25 दिनों से जी रहे हैं ,बेबस जिंदगी ।

भुता- ब्लॉक के गांव रसूलपुर वाहनपुर के ग्रामीणों ने भुता विद्युत उपकेंद्र पर जाकर प्रदर्शन भारी हंगामा कर विद्युत उपखंड अधिकारी को बिजली समस्या को लेकर एक ज्ञापन दिया है ।

प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने बताया हमारे गांव रसूलपुर वाहनपुर में पिछले 25 दिनों से दो ट्रांसफार्मर खराब पड़े हुए हैं ,जिसके कारण दर्जनों परिवार गर्मी व अंधेरे में रहने को मजबूर बने हुए हैं जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने जूनियर इंजीनियर संतोष कुमार से भी की थी मगर आजकल कहकर उन्होंने 25 दिन निकाल दिए, तंग आकर ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पोर्टल पर भी की थी मगर कोई सुनवाई नहीं हुई ।

ग्रामीणों का कहना है बिजली न मिलने के कारण बच्चों की पढ़ाई व खेती किसानी पर भी संकट बना हुआ है। घर में रखें सभी उपकरण शोपीस का काम कर रहे हैं। गांव में बिजली न मिलने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश भरा हुआ है ।उनका कहना है अगर अब भी हमारे घरों में बिजली नहीं आई तो हम अपने घर के सभी बिजली उपकरण लाकर भुता बिजली उपकेंद्र पर रख कर धरना प्रदर्शन करेंगे ।

प्रदर्शन करने वालों में मंगलसेन, केशव कुमार, भूपेंद्र पाल, गौरव पाठक, ज्ञानवती, अभिषेक, अजय पाल, रामोतार, दुर्गेश आदि लोग शामिल रहे

रामवीर प्रदेश रिपोर्टर

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now

[responsivevoice_button voice="Hindi Male"]